चलती - औसत - matlab - चिकनी


मुझे डेटा श्रृंखला पर एक चलती हुई औसत की गणना करने की आवश्यकता है, लूप के भीतर, मुझे 9 9 दिनों की औसत चलती औसत मिलनी होगी I में कंप्यूटिंग में सरणी 365 मानों की श्रृंखला 4 है, जो स्वयं के दूसरे सेट का मतलब मान है डेटा मैं अपने डेटा के औसत मूल्यों को एक भूखंड में चल औसत के साथ साजिश करना चाहता हूं। मैं चलने की औसत और रूपांतरण कमांड के बारे में थोड़ा सा गलती कर रहा हूं और मुझे कुछ ऐसे कोड मिल गया जो मैंने अपने कोड में कार्यान्वित करने की कोशिश की। तो मूल रूप से, मैं अपना मतलब और भूखंड यह एक गलत चलती औसत के साथ मैं गणित के स्थल से ठीक वर्ट वैल्यू उठाता था, इसलिए यह गलत स्रोत है, हालांकि मेरी समस्या यह है कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि यह वेट क्या है, क्या किसी को भी समझाया जा सकता है अगर इसके बारे में कोई बात है इस मामले में सभी मूल्यों को वही भारित किया जाता है। और अगर मैं यह पूरी तरह से गलत कर रहा हूं, तो मैं इसके साथ कुछ मदद कर सकता हूं। मेरा धन्यवाद धन्यवाद। 23 सितंबर को 1 9 05 को बंद कर दिया। चलती हुई औसत को लागू करें आप जिस कोड का उपयोग कर रहे हैं, वेट में कितना y है कहां हर मूल्य का वजन कर रहे हैं क्योंकि आपने अनुमान लगाया है कि उस वेक्टर का योग हमेशा एक के बराबर होना चाहिए यदि आप प्रत्येक मूल्य को समान रूप से भारित करना चाहते हैं और एक आकार एन फ़िल्टर करना चाहते हैं तो आप ऐसा करना चाहते हैं। मान्य तर्क में कनवर्ट करना होगा एमएस के मुकाबले आपके पास कम मूल्य हैं एम का उपयोग उसी तरह करें यदि आप शून्य पैडिंग के प्रभाव को नहीं मानते हैं यदि आपके पास सिग्नल प्रोसेसिंग टूलबॉक्स है, तो आप cconv का उपयोग कर सकते हैं यदि आप परिपत्र चलने की औसत कुछ कोशिश करना चाहते हैं। आपको रूपांतरण और अधिक जानकारी के लिए cconv प्रलेखन यदि आप पहले से ही नहीं हैं। एक सरल विज्ञापन हॉक करने का तरीका हर पड़ोसी के साथ प्रत्येक बिंदु पर अल्फा द्वारा भारित औसत ट्यून करने के लिए है। या उसके कुछ बदलाव हां, अधिक परिष्कृत होने के लिए आप फूरियर अपने डेटा को बदल सकते हैं सबसे पहले, फिर उच्च आवृत्तियों से कुछ काट लें। यह सबसे अधिक 20 आवृत्तियों को बाहर कर देता है उन्हें समरूपता में कटौती करने के लिए सावधान रहें अन्यथा व्युत्क्रम परिणत अब वास्तविक नहीं है आपको सावधानीपूर्वक सही के लिए कटऑफ आवृत्ति का चयन करना होगा चौरसाई का स्तर यह एक बहुत ही सरल प्रकार की फ़िल्टरिंग बॉक्स आवृत्ति डोमेन में छानने है, इसलिए यदि आप विरूपण अस्वीकार्य हैं, तो आप धीरे-धीरे उच्च ऑर्डर आवृत्तियों को कम करने की कोशिश कर सकते हैं। उत्तर में 4 अक्टूबर 09 9। एफएफटी is not bad idea, लेकिन यह शायद ओवरकिल यहां रनिंग या मूविंग एवर आम तौर पर खराब परिणाम देते हैं और देर से होमवर्क और व्हाइट शोर के अलावा कुछ भी नहीं बचा जाना चाहिए। मैं मैटलब सिल्लोफिल्ट में सेविट्की-गोलैस फ़िल्टरिंग का उपयोग करूँगा यह आपको जो कुछ तलाश रहा है उसके लिए आपको सर्वश्रेष्ठ परिणाम देगा - कुछ स्थानीय चौरसाई वक्र के आकार को बनाए रखते हुए. मॉविंग औसत - एमए। 4. डाउन मूविंग एवरेज - एमए। एसएमए उदाहरण के रूप में, 15 दिनों में निम्न समापन कीमतों के साथ सुरक्षा पर विचार करें। सप्ताह 1 5 दिन 20, 22, 24, 25, 23 । 2 5 दिन 26, 28, 26, 29, 27.Week 3 5 दिन 28, 30, 27, 29, 28. 10 दिन एमए पहले डेटा बिंदु के रूप में पहले 10 दिनों के लिए बंद कीमतों औसत होगा अगले डेटा बिंदु जल्द से जल्द कीमत को छोड़ देगा, 11 दिन की कीमत को जोड़ दें और ले लो औसतन, और इसी तरह नीचे दिखाए गए हैं। जैसा कि पहले लिखा गया है, एमए की वर्तमान कीमत पर कार्रवाई की वजह से पिछली कीमतों पर आधारित हैं, एमए के लिए समय की अवधि अधिक है, इस अवधि में 200 दिन की एमए में काफी अधिक डिग्री होगी एक 20-दिवसीय एमए की तुलना में अंतर है क्योंकि इसमें पिछले 200 दिनों के लिए कीमतें शामिल हैं एमए का उपयोग करने के लिए व्यापार उद्देश्यों पर निर्भर करता है, अल्पकालिक व्यापार और लंबी अवधि के लिए उपयोग किए जाने वाले एमए और लंबी अवधि के लिए उपयुक्त निवेशक 200 दिन का एमए व्यापक रूप से निवेशकों और व्यापारियों द्वारा बड़े पैमाने पर अपनाया जाता है, ऊपर और नीचे चलने वाले औसत से महत्वपूर्ण कारोबार संकेतों के रूप में माना जाता है। एमए अपने दम पर महत्वपूर्ण व्यापार संकेतों को भी प्रदान करता है, या जब एक बढ़ते एमए से दो औसत पार हो जाते हैं तो यह दर्शाता है कि सुरक्षा एक अपट्रेंड में है, जबकि गिरावट आई एमए इंगित करता है कि यह एक डाउनट्रेन्ड में है इसी तरह, ऊपर की गति को एक तेजी से क्रॉसओवर से पुष्ट किया जाता है, जो तब होता है जब एक अल्पावधि एमए एक लंबी अवधि के एमए डाउनवर्ड गति से ऊपर की ओर बढ़ता है एक मंदी की क्रोसो देखें, जो तब होता है जब एक अल्पावधि एमए एक लंबी अवधि के एमए नीचे पार

Comments